10 बेस्ट फ्री Photo Se Video Banane Wala App 

दोस्तों हम सभी को सेल्फी खींचना बहुत पसंद रहता है क्योंकि इसमें हमारी छोटी-छोटी यादें कैद हो जाती है और फिर जब चाहे तब हम अपनी सेल्फी को देखकर अपनी यादों को आसानी से तरोताजा कर सकते हैं। अगर अपनी यादों को थोड़ा नए अंदाज में जाने की फोटो को वीडियो फॉर्मेट में पूछने गाना लगाकर देखा जाए तो कैसा लगेगा इसका इंटरेस्ट कई गुना बढ़ जाएगा। 

शायद आप में से कई सारे लोग Photo Se Video Banane Wala App कौन सा बेस्ट है? के बारे में जानना चाहेंगे। इसके अलावा हमने अपने पिछले लेख में आप सभी लोगों को फोटो पर गाना लगाने वाले एप्स के बारे में विस्तार से जानकारी दी हुई थी। 

और आप चाहो तो उस प्ले को भी पढ़ सकते हो। आप फोटो से वीडियो बनाने वाले ऐप की सहायता से बड़ी ही आसानी से अपने फोटो को वीडियो फॉर्मेट में कन्वर्ट करके उसमें अपनी मन पसंदीदा सॉन्ग को लगाकर उसको लुक चेंज कर सकते हो और फिर आप उसे जहां चाहो वहां शेयर भी कर सकते हो। अगर आपको फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स? के बारे में जानना है तो ऐसे में आपको हमारा आज का यह महत्वपूर्ण लेख अंतिम तक पढ़ना चाहिए।

फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स 

Photo Se Video Banane Wala App – प्ले स्टोर पर हजारों की संख्या में आपको फोटो से वीडियो बनाने वाले एप्लीकेशन मिल जाएंगे परंतु कौन सा एप्लीकेशन आपके लिए सबसे बेस्ट होगा इसके बारे में शायद आपको थोड़ा डाउट हो इसीलिए हमने यहां पर फोटो से वीडियो बनाने वाले एप्स की एक लिस्ट तैयार की है आप इन लिस्ट के सहारे कोई भी एप्लीकेशन झट से इंस्टॉल करके इसका इस्तेमाल कर सकते हो और आसानी से कुछ ही मिनट में अपना फोटो से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर या फिर कहीं पर शेयर कर सकते हो। नीचे एप्लीकेशन की लिस्ट को ध्यान से पढ़े ताकि आपको आपका बेस्ट मिल सके।

1. Powerdirector App

आज के समय में फोटो से वीडियो बनाने वाले जितने भी एप्लीकेशन मौजूद है उनमें इस एप्लीकेशन का नाम सबसे टॉप पर आता है। यह बहुत ही पुराना और पॉपुलर वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन है। इसमें यूजर को बेहद आसान इंटरफेस प्रदान किया जाता है ताकि वे अपने वीडियो एडिटिंग को आसान बना सके एवं इतना ही नहीं इसके फ्री फीचर में आपको कई सारे एडवांस वीडियो एडिटिंग के टूल्स मिल जाते हैं जो आपके वीडियो को आकर्षित बनाने के लिए काफी है। आप इसे गूगल के प्ले स्टोर पर जाकर बिल्कुल फ्री में इंस्टॉल करके यूज़ कर सकते हो।

Powerdirector App के बेस्ट फीचर्स

  • आप वीडियो एडिटिंग के दौरान एप्लीकेशन में मल्टीपल लेयर यूज कर सकते हो जिससे आप वीडियो को आसानी से एवं काफी बेहद अट्रैक्टिव मूड में कस्टमाइज कर सकते हो और वीडियो को एक नया लुक दे सकते हो।
  • आप इसमें अपने फोटो कोलाज का एक बेहतरीन वीडियो बना सकते हो और उसमें कई अन्य अट्रैक्टिव वीडियो एडिटिंग फीचर्स का यूज करके अपने फोटो को वीडियो में परिवर्तित करके इसे सोशल मीडिया पर इंस्टेंट शेयर भी कर सकते हो।
  • अगर आप चाहो तो वीडियो एडिटिंग के दौरान इसमें वॉइस ओवर कर सकते हो और अपने वीडियो को अपनी खुद की वॉइस दे सकते हो।
  • वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन में आपको कई सारे बेहतरीन ट्रांजैक्शनल फीचर्स मिल जाते हैं जो आपकी वीडियो को आकर्षक रूप देते हैं।
  • अगर आपकी वीडियो सेकी है तो आप एप्लीकेशन में दिए गए वीडियो स्टेबलाइजर का यूज करके अपने वीडियो को स्टेबल बना सकते हो। इसके अलावा भी इसमें आपको अनगिनत फीचर्स मिल जाते हैं।

2. Quick – free video editor App

कोई ऐसी एप्लीकेशन की तलाश कर रहे हो जिसमें आपको ज्यादा कुछ एडिटिंग करने की जरूरत ना हो और सब कुछ ऑटोमेटिक हो जाए तो आपके लिए बेस्ट हो। इस एप्लीकेशन के अंदर बस आपको उन फोटो को सेलेक्ट करना है जिसका आप वीडियो बनाना चाहते हो।

इसके बाद एप्लीकेशन ऑटोमेटिक आपकी फोटो को वीडियो में कन्वर्ट कर देगी और अगर आपको उसके द्वारा एडिट किया गया वीडियो पसंद नहीं आता तो कोई बात नहीं यहां पर आपको 20 अलग-अलग वीडियो के सैंपल के रूप में थीम दिए गए होते हैं और उनमें से किसी भी थीम का यूज करके आप अपने वीडियो को आकर्षित रूप में ऑटोमेटिक एडिट कर सकते हो और इसका यूज कर सकते हो।

गूगल के प्ले स्टोर पर इसे अच्छी रेटिंग प्राप्त है और साथ ही में आपको यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर बिल्कुल फ्री में अवेलेबल मिल जाएगा।

Quick – free video editor App के बेस्ट फीचर्स

  • इस एप्लीकेशन के अंदर आपको कई सारे अट्रैक्टिव टेस्ट और टेक्स्ट के फॉर्मेट मिल जाते हैं जो आपके वीडियो में टेक्स्ट की एडिटिंग में सहायता देते हैं। और एक एडवांस लेवल का टेक्स्ट आप अपने वीडियो में ऐड कर सकते हो।
  • आपको इस एप्लीकेशन में अपने वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक ऐड करने का भी पिक्चर मिल जाता है और  साथ ही में आपको इसके अंदर पहले से ही कुछ बैकग्राउंड म्यूजिक दिए गए होते हैं जिसका इस्तेमाल आप अपने वीडियो एडिटिंग में बिल्कुल फ्री में कर सकते हो।
  • एप्लीकेशन के अंदर आपको 20 अलग-अलग प्रकार के थीम मिल जाते हैं और यह थीम बिल्कुल फ्री में होते हैं जिनका यूज आप अपने वीडियो एडिटिंग में कर सकते हो।
  • अपने वीडियो को स्लोमो और फास्ट मोशन में भी इस एप्लीकेशन के सहारे एडिट कर सकते हो।
  • आपको इस एप्लीकेशन के अंदर अलग-अलग स्टीकर्स, ट्रांजैक्शन और वीडियो फिल्टर्स मिल जाते हैं जिनका यूज आप अपने वीडियो को एडिट करने में एवं उसे आकर्षित रूप देने में कर सकते हो।

3. Kinemaster – Video Editor App

काइन मास्टर ऐप के बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह आप वीडियो एडिटिंग के मामले में सबसे पुराना और सबसे पॉपुलर ऐप है। काइन मास्टर एंड्रॉयड और विंडो दोनों के लिए ही ऐप चलाता है। काइन मास्टर के एडवांस फीचर का यूज करने के लिए आपको इसका प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यानी कि इसका लाइसेंस लेना होगा परंतु फ्री वर्जन में ही आपको कई सारे वीडियो एडिटिंग के फीचर मिल जाते हैं। 

फ्री वर्जन में आपको सिर्फ वाटर मार्क की समस्या आएगी बाकी आपको वीडियो एडिटिंग में किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम का सामना नहीं करना होगा और ना ही आपको कोई वीडियो एडिटिंग टूल्स कम पड़ेगा। इसके अंदर यूजर को काफी आसान इंटरफ़ेस प्रदान किया गया है ताकि कोई भी नया यूजर अपनी वीडियो को मात्र 5 मिनट के अंदर अंदर ही एडिट कर सके। आप इसे गूगल के प्ले स्टोर पर जाकर बिल्कुल फ्री में इंस्टॉल कर सकते हो और इसका यूज कर सकते हो।

Kinemaster – Video Editor App के बेस्ट फीचर्स 

  • इस वाले एप्लीकेशन के अंदर भी आपको अलग-अलग प्रकार के टेक्स्ट एंड टेक्स्ट का फॉन्ट मिल जाता है जो आपकी वीडियो में टेक्स्ट ऐड करने के लिए काफी उपयोगी है।
  • इस एप्लीकेशन के अंदर आपको ग्रीन नहीं स्क्रीन का भी फीचर मिलता है मतलब अगर आप अपने वीडियो का कोई भी बैकग्राउंड चेंज करना चाहते हो तो आप इस वाले भीतर का यूज करके आसानी से यह काम कर सकते हो।
  • आपके फोटो को वीडियो में परिवर्तित करने के लिए इसमें आपको काफी एडवांस लेवल के फीचर्स मिल जाते हैं जो आपके वीडियो को और भी ज्यादा आकर्षित रूप देते हैं।
  • इसके अंदर आपको बेहतरीन फिल्टर, ट्रांजैक्शनल और स्टीकर आदि भी मिल जाते हैं। 

4. Video Makers of Photos With Music & Video Editor App

यह एप्लीकेशन भी काफी ज्यादा आसान और फ्री पिक्चर के साथ गूगल के प्ले स्टोर पर अवेलेबल है। इसमें आपको वीडियो को एडिट करने के लिए अलग-अलग फॉर्मेट मिल जाता है और इतना ही नहीं आपको इस एप्लीकेशन के अंदर काफी एडवांस लेवल के एवं कई सारे वीडियो एडिटिंग टूल बिल्कुल फ्री में मिलते हैं जो आपकी वीडियो को एडिट करने के लिए काफी उपयोगी है। इस एप्लीकेशन में आपको काफी आसान इंटरफ़ेस मिल जाता है ताकि आप अपने वीडियो एडिटिंग को कम से कम समय में पूरा कर सकूं।

Video Makers of Photos With Music & Video Editor App के बेस्ट फीचर्स

  • इस एप्लीकेशन के अंदर आपको कट, मर्ज और स्प्लिट करने का भी बिल्कुल आसान यूज के साथ फीचर्स मिल जाता है। 
  • अगर आपको अपने वीडियो में कोई सबटाइटल देना है तो इसमें आपको काफी क्रिएटिव सबटाइटल्स के भी फीचर मिल जाते हैं जो आपकी वीडियो को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव रूप दे देते हैं।
  • वीडियो में म्यूजिक ऐड करने के लिए आपको म्यूजिकल गैलरी भी मिल जाती है जिसमें आप अपने मन पसंदीदा म्यूजिक को सेलेक्ट करके अपने वीडियो में ऐड कर सकते हो। 
  • आप अपने वीडियो को एडिट करने के बाद हाई क्वालिटी में एक्सपोर्ट कर सकते हो।
  • आपको इस वीडियो के अंदर वीडियो एडिटिंग करने के बाद इंस्टेंट शेयर ऑन सोशल मीडिया का भी एक बेहतरीन फीचर्स मिल जाता है।

5. Scoompa Video- Slideshow Maker and Video Editor App

यह एप्लीकेशन काफी नई एप्लीकेशन है परंतु इसके बेहतरीन फीचर और आसान यूजर इंटरफेस ने गूगल प्ले स्टोर पर इसे 10 मिलियन से भी अधिक लोगों ने डाउनलोड किया हुआ है। आपको इसमें वीडियो एडिटिंग करने के लिए काफी ज्यादा एडवांस लेबल के फीचर्स मिल जाते हैं। इतना ही नहीं आपको इसमें फोटो से वीडियो बनाने के लिए भी कई सारे थीम और फिल्टर मिलते हैं जिसके जरिए आप अपने फोटो को वीडियो में आसानी से अट्रैक्टिव रूप में डिजाइन कर सकते हो।

Scoompa Video- Slideshow Maker and Video Editor App के बेस्ट फीचर्स 

  • इसमें आपको एनिमेटेड फ्रेम मिल जाते हैं जिनका यूज़ आप अपने वीडियो को एडिट करने के लिए कर सकते हो।
  • इसमें आपको कई सारे फिल्टर्स और ट्रांजैक्शन मिल जाते हैं जिनका यूज़ आप अपने फोटो के वीडियो में कर सकते हो और अपने वीडियो को आकर्षक रूप दे सकते हो।
  • इसमें आपको कई अन्य वीडियो एडिटिंग टूल बिल्कुल फ्री में मिलते हैं जिनका यूज आप आसानी से कर सकते हो।

6. Music Video Maker: Slideshow App

यह एप्लीकेशन खासतौर पर फोटो से वीडियो बनाने वाले लोगों के लिए ही डिजाइन की गई है। इस एप्लीकेशन में आपको अपने फोटो को वीडियो में परिवर्तित करने के लिए बस उन फोटो को सेलेक्ट करना है जिनका आप वीडियो बनाना चाहते हो फिर आपको इसमें वीडियो एडिट करने के काफी सारे टूल मिल जाएंगे जिसका यूज करके आप अपने फोटो के वीडियो को आसानी से एडिट कर सकते हो और उसे अट्रैक्टिव लुक भी दे सकते हो। इसके अलावा आपको इस एप्लीकेशन के अंदर काफी एडवांस लेवल की फीचर्स बिल्कुल फ्री में मिलते हैं जो आपके वीडियो एडिटिंग को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं।

Music Video Maker: Slideshow App के बेस्ट फीचर्स

  • इसमें आपको बिल्कुल फ्री म्यूजिक क्लिप मिलते हैं जिनका यूज़ आप अपने फोटो के वीडियो को एडिट करने के लिए कर सकते हो।
  • इसमें आपको स्पेशल इफेक्ट और फिल्टर्स मिल जाते हैं जो आपकी वीडियो एडिटिंग के लिए काफी उपयोगी होते हैं।
  • अगर आप अपनी कोई भी मन पसंदीदा म्यूजिक अपने वीडियो के बैकग्राउंड में ऐड करना चाहते हो तो इसके लिए आप अपनी खुद की म्यूजिक या फिर एप्लीकेशन में अवेलेबल फ्री म्यूजिक का यूज करके वीडियो को एडिट कर सकते हो।
  • अगर आप अपने वीडियो को टाइमलेप्स जैसी बेहतरीन मिल जाता है जिसका यूज आप अपने वीडियो को एडिट करने के लिए कर सकते हो।

7. FilmoraGo App

वंडर शेयर की तरफ से इस एप्लीकेशन को गूगल के प्ले स्टोर पर अवेलेबल करवाया गया है। इतना नहीं इसका विंडो वर्जन भी अवेलेबल है जिसका यूज आप अपने कंप्यूटर में वीडियो एडिटिंग करने के लिए कर सकते हो। इसका प्रीमियम और फ्री दोनों ही सब्सक्रिप्शन अवेलेबल है फ्री सब्सक्रिप्शन में आपको वाटर मार्क और थोड़े कम वीडियो एडिटिंग टूल्स मिलते हैं परंतु इसका लाइसेंस लेने के बाद आपको वाटर मार्क की समस्या नहीं मिलती और इतना ही नहीं आपको काफी एडवांस लेवल के पीछे इस एप्लीकेशन के अंदर मिल जाते हैं। इसमें वीडियो एडिटिंग करना बेहद आसान है और साथ ही में इसमें आपको ग्रीन रिमूवल का भी बेहतरीन फीचर मिलता है।

FilmoraGo App के बेस्ट फीचर्स

  • इस एप्लीकेशन के अंदर आपको क्रॉप एंड ट्रीम का भी बेहतरीन फीचर मिल जाता है।
  • आपको इसमें वीडियो एडिट करने के लिए स्लो मो इफेक्ट भी मिल जाता है।
  • अपने वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक यूज करने के लिए आपको यहां पर कई सारे रॉयल्टी फ्री म्यूजिक मिल जाते हैं।
  • इस एप्लीकेशन में आपको रिवर्स वीडियो रेटिंग काफी बेहतरीन ट्यून मिल जाता है।
  • इसमें आपको वीडियो एडिट करने के लिए काफी स्टाइलिश और एडवांस लेवल के थीम मिल जाते हैं।
  • वीडियो में कोई भी कट ना पता चले इसके लिए आपको इसमें काफी सारे ट्रांजिशनल इफेक्ट भी देखने को मिल जाते हैं।

8. Video Editor of Photos with Music & Video Editor App 

यह वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन अन्य वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन से काफी ज्यादा अलग है क्योंकि इसमें आपको काफी ज्यादा आसान यूजर इंटरफेस मिल जाता है। इतना ही नहीं इसमें आपको वीडियो एडिटिंग करने के लिए अन्य एप्लीकेशन के मुकाबले काफी अलग-अलग और एडवांस लेवल के फीचर्स मिलते हैं जो शायद किसी प्रीमियम एप्लीकेशन में मिलते हैं। आप इसे गूगल के प्ले स्टोर पर जाकर इंस्टॉल कर सकते हो और वहां पर इसके यूजर्स द्वारा दिए गए बेहतरीन रेटिंग को भी देख सकते हो।

Video Editor of Photos with Music & Video Editor App के बेस्ट फीचर्स

  • इस एप्लीकेशन के अंदर काफी यूनिक ट्रांसलेशन मिल जाते हैं।
  • इसमें आप अपने वीडियो को रोटेट भी कर सकते हो।
  • आप इसमें अपने वीडियोकॉन स्प्लिट करने का भी काम कर सकते हो।
  • आप इसमें अपने वीडियो का डुप्लीकेट भी एडिट कर सकते हो मतलब एक साथ अपने वीडियो की डुप्लीकेट एडिटिंग कर सकते हो।
  • एप्लीकेशन के अंदर आपको वीडियो को रिवर्स मूड में एडिट करने का भी बेहतरीन फीचर मिल जाता है।
  • आप अपने वीडियो को कट और ट्रीम भी कर सकते हो।

9. Pixagram – Video Photo Slideshow App 

अगर आप अपने फोन में एक ऐसी एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना चाहते हैं जिसका स्टोरी ज्यादा ना हो और वह लाइटवेट हो तो ऐसे में आप इस बेहतरीन एप्लीकेशन का इस्तेमाल अपने फोटो से वीडियो बनाने वाले ऐप के रूप में कर सकते हो। इस एप्लीकेशन में आपको स्लाइड शो बनाने का भी बेहतरीन फीचर मिल जाता है और इसके अलावा आप अपने वीडियो को जैसे चाहो कस्टमाइज या एडिट कर सकते हो।

इस एप्लीकेशन में फोटो से वीडियो बनाने के लिए आपको सबसे पहले फोटो को सेलेक्ट करना है और उसके बाद कोई भी स्लाइड सेलेक्ट कर लेना है फिर आगे की एडिटिंग आप अपनी इच्छा अनुसार बड़ी ही आसानी से इसके आसान यूजर इंटरफ़ेस के अनुसार कर सकते हो। आप इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर पर बिल्कुल फ्री में जाकर डाउनलोड कर सकते हो और इसका इस्तेमाल कर सकते हो।

Pixagram – Video Photo Slideshow App के बेहतरीन फीचर्स

  • अगर आप अपने वीडियो को स्लो मोशन एवं फास्ट मोशन में एडिट करना चाहते हो तो इसके लिए आपको इस एप्लीकेशन में बिल्कुल फ्री फीचर प्रदान किया गया है।
  • इसके अलावा इस एप्लीकेशन के अंदर इसके खुद के कई सारे म्यूजिक स्टोर है जिनका आप बिल्कुल फ्री में यूज कर सकते हो।
  • इस एप्लीकेशन के अंदर यूजर के लिए अनेक प्रकार के वीडियो फीचर्स उपलब्ध करवाए गए हैं ताकि आप अपने वीडियो को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लुक दे सको।
  • आप इसमें वीडियो को हाई क्वालिटी में एक्सपोर्ट कर सकते हो।

10. Inshot Video Editor App 

यह एप्लीकेशन बहुत ही बेहतरीन एप्लीकेशन है इसमें आप अपने वीडियो को एडिट करने के साथ-साथ अपनी फोटो को भी आसानी से एडिट कर सकते हो। अगर आपको फोटो से वीडियो बनाने वाले एप्स की तलाश है तो ऐसे में आप यह एप्लीकेशन यूज कर सकते हो और यह एप्लीकेशन आपके लिए काफी बेस्ट और कोंबो पैक के रूप में बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। 

इस एप्लीकेशन में आप अपनी कोई भी वीडियो एडिट कर सकते हो और इतना ही नहीं अगर आपको कोई स्पेशली फोटो एडिट करना है तो ऐसे में आपको किसी अन्य एप्लीकेशन का यूज ना करके केवल इसी एप्लीकेशन का यूज करना है क्योंकि इसमें आपको फोटो एडिट करने के भी काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं।

Inshot Video Editor App के बेहतरीन फीचर्स 

  • अगर आपकी वीडियो किसी दूसरे फॉर्मेट में एडिट की गई है और आप उसे किसी साधारण या फिर हाई क्वालिटी के फॉर्मेट में एडिट करना चाहते हो तो ऐसे में आप इस एप्लीकेशन का यूज कर सकते हो।
  • अगर आपको फोटो से वीडियो बनाने वाला एप्स यूज करना है तो आप ऐसे में इस एप्लीकेशन को यूज कर सकते हो इसमें आपको फोटो से वीडियो बनाने के लिए काफी एडवांस लेवल के फीचर्स बिल्कुल फ्री में मिलते हैं और इतना ही नहीं आप अपने फोटो का आसानी से वीडियो में भी कन्वर्ट कर सकते हो।
  • आप इस एप्लीकेशन में फोटो और वीडियो दोनों को ही अलग अलग तरीके से एडिट कर सकते हो।
  • आप इस एप्लीकेशन में अलग अलग फोटो को जोड़कर एक वीडियो फॉर्मेट में तैयार कर रखते हो और उसे इंस्टेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर सकते हो।

 फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड कैसे करें

अगर आपको फोटो से वीडियो बनाने वाले एप्स को डाउनलोड करना है और समझ में नहीं आ रहा है कि आप इन एप्लीकेशन को कैसे डाउनलोड करोगे तो कोई बात नहीं यहां पर हमने स्टेप बाय स्टेप तरीके से नीचे विस्तारपूर्वक से एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी है बस नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़िए फिर आप आसानी से कोई भी एप्लीकेशन जिससे आप फोटो को वीडियो में बना सकते हो डाउनलोड कर सकते हो और उसका यूज़ कर सकते हो।

  • किसी भी फोटो से वीडियो बनाने वाले एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल के प्लेस्टोर में चले जाना है और इसके होम पेज को ओपन कर लेना है।
  • गूगल प्ले स्टोर के एप्लीकेशन के होम पेज पर चले जाने के बाद आपको यहां पर सर्च का बॉक्स दिखाई देगा और आपको इस सर्च बॉक्स पर क्लिक कर देना है।
  • अब आपको जो भी एप्लीकेशन डाउनलोड करना है उसका नाम लिखना है और फिर सर्च के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। 
  • अब आपके द्वारा सर्च किया गया प्लीकेशन आपको दिखाई देगा और आपको उस वाले एप्लीकेशन पर क्लिक कर देना है इतना करने के बाद आपको एक इंस्टॉल का ऑप्शन दिखाई देगा।
  • इंस्टॉल के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपका एप्लीकेशन आपके फोन में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा और फिर एप्स को इंस्टॉल हो जाने के पश्चात आप इसका इस्तेमाल कर पाओगे।

निष्कर्ष 

हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को Photo Se Video Banane Wala App के बारे में विस्तार पूर्वक से जानकारी दी हुई है और अपने इस लेख में आपको बेस्ट एप्लीकेशन के बारे में भी बताया है और साथ ही में उसके बेस्ट फीचर्स के बारे में भी आपको इसी लेख में जानकारी मिली है।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा यह महत्वपूर्ण ले काफी पसंद आया होगा और आपके काफी काम का होगा। अगर आपको हमारा आज का यह महत्वपूर्ण लेख पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना ना भूले ताकि अन्य लोगों को भी इस महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में आप के जरिए पता चल सके एवं उन्हें ऐसे ही महत्वपूर्ण लेख को पढ़ने के लिए कहीं और बार-बार भटकने की बिल्कुल भी आवश्यकता ना हो।

अगर आपके मन में हमारे आज के इस लेख से संबंधित कोई भी सवाल या फिर कोई भी सुझाव है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हो हम आपके द्वारा दिए गए प्रतिक्रिया का जवाब शीघ्र से शीघ्र देने का पूरा प्रयास करेंगे और हमारे इस महत्वपूर्ण लेख को अंतिम तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद एवं आपका कीमती समय शुभ हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.