Social chat app details in hindi,Meet

Social chat app details in hindi, Meet सोशल चैट ऐप की जानकारी मीट विले
हेलो दोस्तों आप लोग का स्वागत है हमारे ब्लॉग में। इस लेख में मैं आपको एक app के बारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप आसानी से गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बना सकते हैं।
इस ऐप पर बहुत सारे लड़के लड़कियों ने अपना प्रोफाइल पर बनाया हुआ है। आप भी इसे अपने फोन में इंस्टॉल करें और लड़के लड़कियों से कुछ ही मिनटों में दोस्ती कर ले। यदि आप अभी तक सिंगल है और आपका कोई पार्टनर नहीं है तो आपको इस ऐप को इंस्टॉल करना चाहिए। इसका पूरा तरीका हम आपको किस लेख में बताएंगे।
1- आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को इंस्टॉल कर लेना है। आपको सबसे पहले इस ऐप में लॉगिन करना होगा। आप फेसबुक, गूगल या फोन नंबर से login कर सकते हैं इसमें लॉगइन करना आसान है। इस ऐप में आपको अपना नाम, उम्र, होबी भरनी होगी। अपनी एक अच्छी फोटो अपलोड करनी होगी। अपने कहाँ तक पढ़ाई की है, वो भी लिखना पड़ेगा।
आपका प्रोफाइल जितना अच्छा होगा उतने ज्यादा लोग आपको पसंद करेंगे। तब आपको गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड मिलने की अधिक सम्भावना होगी।

Social chat app details in hindi,Meet
Social chat app details in hindi,Meet

2- इस तरह का पेज आपको दिखाई देगा। बहुत सारे लड़के लड़कियों ने अपनी प्रोफाइल बना रखी है। जो प्रोफाइल आपको पसंद आती है। उस पर क्लिक करिए।

Download App

Social chat app details in hindi,Meet

3– ऊपर फोटो में आप देख सकते हैं मैंने एक लड़की का प्रोफाइल खोला है। यहां पर उसका नाम, उम्र, ऐड्रेस और दूसरी जानकारी दिखाई दे रही है। चैट वाला ऑप्शन जो सबसे ऊपर है उस पर क्लिक करके आप आसानी से बात कर सकते हैं।आप देख सकते हैं जो एक लड़की की प्रोफाइल मैंने खोली थी, उसकी बहुत सारी फोटो यहां पर अवेलेबल है। वह भी आप फ्री में देख सकते हैं। इसका कोई पैसा नहीं पड़ता है।

Social chat app details in hindi,Meet

Chums live
Social chat app details in hindi, Meet की विशेष बातें
अपने आसपास की लड़की से दोस्ती कीजिये
दोस्तों इस ऐप की सबसे बढ़िया बात है कि यह इसमें आपके रहने के स्थान के आसपास की प्रोफाइल दिखाई देगी, जिससे आप लड़कियों से दोस्ती कर सकेंगे और उनसे जाकर फेस टू फेस बात भी कर सकेंगे और अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ा सकेंगे।

Download App

2- Real Profiles

दोस्तों बहुत से ऐप में आपको पैसे देने पड़ते हैं। पैसे देने के बाद भी आपकी लड़कियों / लड़कों से बात नहीं हो पाती है और आपका समय नष्ट हो जाता है। उस तरह के एप्प fake होते हैं। पर यह app 100 % real है। इसका इस्तेमाल करके आप तुरंत ही दोस्त बना सकते हैं।

3- लड़कियों की प्राइवेट फोटो

इस ऐप का एक बड़ा फायदा किया है कि हर प्रोफाइल में लड़कियों ने अपनी फोटो लगा रखी है। उसे भी आप देख सकते हैं। इसके अलावा उनसे चैट, वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं।

4- Voice message

इस ऐप की मदद से आप लड़कियों, लड़कों को वॉइस मैसेज Voice message भी भेज सकते हैं। जिस से भी बात करें। पहले उसकी सही तरह जानकारी ले ले।

आपको Online chat app, dating apps, Online video chatting app, free video call app, video chat app, Chatting apps with strangers, live stream app, Live streaming app के बारे में पढकर कैसा लगा जरुर बतायें।

Share on:
About Ashish Kumar

1 thought on “Social chat app details in hindi,Meet”

Leave a Comment