Online video chatting app, likerro

ऑनलाइन विडियो चैट से दोस्ती करे Online video chatting app, Wink chat: दोस्तों जब आप किसी पार्क, सिनेमा हॉल या पब्लिक प्लेस पर घूमने जाते हैं तो आप लोग देखते होंगे कि जादातर गर्लफ्रेंड के साथ एन्जॉय करते हुए दिखाई देते है।
पर यह भी सच है कि बहुत से लड़के लड़कियों से बात करने में शर्माते हैं। इस वजह से उनकी कोई दोस्त / फीमेल पार्टनर / गर्लफ्रेंड नहीं बन पाती है। यदि आप भी सिंगल है और किसी लड़की को अपना दोस्त बनाना चाहते हैं तो यह बहुत आसान हो गया है। इस लेख में हम आपको एक विशेष ऐप के बारे में बताएंगे। इसको इंस्टॉल करके आप किसी भी लड़की से दोस्ती कर सकते हैं और अपने रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं।
1- google playstore से इस ऐप को डाउनलोड कर लीजिये।

Online video chatting app, likerro

Online video chatting app, likerro

2- Get started पर क्लिक करिये।

Online video chatting app, likerro

3- ऊपर फोटो में आप देख सकते हैं आपको अनेक लड़कियों की प्रोफाइल दिख रही है। यह सभी लड़कियां लड़कों से दोस्ती करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने अपनी प्रोफाइल बना रखी है। इस ऐप की मदद से आप लड़के लड़कियों को अपना फ्रेंड बना सकते हैं। यदि आप एक लड़के हैं और किसी लड़की को अपना दोस्त बनाना चाहते हैं तो वह भी आपको मिल जाएगी। यदि आप एक लड़की है और किसी लड़के से दोस्ती करना चाहती हैं तो अनेक लड़को की प्रोफाइल भी आपको मिल जाएगी।

Online video chatting app, likerro

4- ऊपर की फोटो में आप देख सकते हैं मैंने कई लड़कियों से चैट किया है और सभी का रिप्लाई आया है। इस तरह यहां पर आपको सभी real profile मिलते हैं। यहां पर कोई फेक प्रोफाइल नहीं होता है। इस ऐप पर आप गूगल, फेसबुक या मोबाइल नंबर से आसानी से लोगिन कर सकते हैं।

Online video chatting app के फायदे

1- अपने आसपास की लड़की से दोस्ती कीजिये
दोस्तों इस ऐप की सबसे बढ़िया बात है कि यह इसमें आपके रहने के स्थान के आसपास की प्रोफाइल दिखाई देगी, जिससे आप लड़कियों से दोस्ती कर सकेंगे और उनसे जाकर फेस टू फेस बात भी कर सकेंगे और अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ा सकेंगे।

Download App

2- Real Profiles

दोस्तों बहुत से ऐप में आपको पैसे देने पड़ते हैं। पैसे देने के बाद भी आपकी लड़कियों / लड़कों से बात नहीं हो पाती है और आपका समय नष्ट हो जाता है। उस तरह के एप्प fake होते हैं। पर यह app 100 % real है। इसका इस्तेमाल करके आप तुरंत ही दोस्त बना सकते हैं।

3- लड़कियों की प्राइवेट फोटो

इस ऐप का एक बड़ा फायदा किया है कि हर प्रोफाइल में लड़कियों ने अपनी फोटो लगा रखी है। उसे भी आप देख सकते हैं। इसके अलावा उनसे चैट, वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं।

4- Voice message

इस ऐप की मदद से आप लड़कियों, लड़कों को वॉइस मैसेज Voice message भी भेज सकते हैं। जिस से भी बात करें। पहले उसकी सही तरह जानकारी ले ले।
5- हजारों लड़कियां यहां पर मिलती है
दोस्तों यह एक फेमस Online video chatting app ऐप है। हर लड़की इस ऐप पर प्रोफाइल बनाये होती है। यदि आप इसे इंस्टॉल करते हैं तो आपके घर के लोकेशन के आसपास की लड़कियां आपको मिल जाती है। उनसे आप दोस्ती कर सकते हैं और रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं। यहां पर लड़कियों की कोई कमी नहीं है। सैकड़ों हजारों की संख्या में लड़कियां आपको यहां मिलेंगी।
आपको ऑनलाइन विडियो चैट से दोस्ती करे Online video chatting app, Wink chat के बारे में पढ़कर कैसा लगा कमेंट करके बताएं धन्यवाद।

2 thoughts on “Online video chatting app, likerro”

Leave a Comment