How To Earn Money from OneCode App । OneCode App Full Review In Hindi ।

5/5 - (1 vote)

OneCode App Full Review : देश में चल रहे बेरोजगारी के इस समय में पैसे कमाना बहुत जरुरी हो गया है। आज के समय में आपको कोई भी नौकरी बहुत परेशानी से मिलती है जिसके कारण ऑनलाइन पैसे कमाने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है और बहुत से लोग ऑनलाइन काम करके पैसे कमा रहे है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऑनलाइन पैसे कमाने के एक और मोबाइल एप्लीकेशन के बारे में बतायेगे जिसे आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते है।

आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको OneCode App के बारे में जानकारी देगे जिससे आप इस app पर ऑनलाइन काम करके पैसे कमा सकते है। वैसे इन्टरनेट पर ऑनलाइन [पैसे कमाने के बहुत से तरीके मिल जायेगे लेकिन उन तरीको से पैसे कमाने में आपको कुछ समय लगता है लेकिन इस OneCode App की मदद से आप अपने मोबाइल पर काम करके 500 से 2000 रुपये Daily कमा सकते है। अगर आप इस app के बारे में और सभी जानकारी लेना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

OneCode App से पैसे कमाना बाकि app की तुलना में काफी आसान है क्योंकि इस app पर पैसे कमाने के लिए आपको कुछ करना पड़ता है जबकि बाकि के कुछ app आपको सिर्फ app इनस्टॉल करने को कहते है जिसके बाद आप उस app को इनस्टॉल कर लेते है लेकिन आपको पैसे नही मिलते है। लेकिन OneCode App पर आप बताये गये काम को करके कई तरह से पैसे कमा सकते है जिसके बारे में नीचे बताया जा रहा है।

OneCode App क्या है? ।  What is OneCode App । OneCode App Full Review

OneCode App एक Made In India App है। जिसको भारत के Haryana राज्य की एक कंपनी ने 2019 में डेवेलोप किया है। OneCode को डेवेलोप करने वाली कंपनी का नाम “Vistas Technolabs Pvt Ltd” है। इस app के फीचर के कारण इस app को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

OneCode को Google Play store पर एक मिलियन से अधिक डाउनलोड हो चुके है और इस app को यूजर रेटिंग 4.1 की मिली हुई है। ऐसे लोग जो Work from home करते है या फिर ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते है तो वो लोग इस एप्प से बिल्कुल रियल तरीक़े से पैसे कमा सकते है।

OneCode App पर अपना अकाउंट कैसे बनायें । How to Create Account on OneCode App।  

अगर आप इस OneCode App से पैसे कमाना चाहते है तो उसके लिए सबसे पहले आपको इस app को Google Play store से या फिर अपने किसी फ्रेंड द्वारा शेयर किये गये लिंक से इस app को डाउनलोड करना होगा और नीचे दी जा रही प्रोसेस को फॉलो करना होगा।

  • अब इसके बाद आपको इस app को ओपन करना होगा और अपनी लैंग्वेज को चुनना होगा कि आप इस app को कौन सी लैंग्वेज में इस्तेमाल करना चाहते है। अपनी भाषा को चुनने के बाद आपको नीचे दिए गये अप्लाई के बटन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आप नई स्टेप पर आ जायेगे जिसके बाद आपको Sign up (Invite Only) का ऑप्शन मिलेगा, आपको इस आप्शन पर क्लिक करना होगा। ईद आप्शन पर क्लिक करते ही आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और अपने फ्रेंड का Referral code डालना होगा।
  • सभी जानकारी भरने के बाद आपको नीचे दिए गये Create Free Account के आप्शन पर क्लिक करना होगा। अब आपको अपना मोबाइल नंबर वेरीफाई करना होगा और जिसके लिए आपके मोबाइल नंबर पर 4 अंको का OTP आयेगा जिसको डालना होगा।
  • इसके बाद आपको अपनी लोकेशन का पता देना होगा जिसके लिए आपको अपने फोन की लोकेशन को चालू करना होगा जिसके बाद आपका OneCode App पर अकाउंट बन जायेगा।

इसे भी पड़े –

Mintpro App क्या है – What Is Mintpro App?

OneCode App से पैसे कैसे कमायें । OneCode App Se Paise Kaise Kamaye । How to Earn Money  on OneCode App

अगर आप इस OneCode App से पैसे कमाना चाहते है तो आप नीचे बताये गये प्रोसेस को फॉलो करके इस OneCode App से पैसे कमा सकते है। OneCode App से पैसे कमाने के दो तरीके है जिनके द्वारा आप पैसे कमा सकते है।

OneCode App पर टास्क पूरा करके पैसे कैसे कमायें ।  Complete task to Earn Money on OneCode App

OneCode App से पैसे कमाने के पहले प्रोसेस में आप Angel Broking, Pharmacy और Kotak Mahindra Bank, Airtel Payment Bank के दिए गये कुछ टास्क को कम्पलीट कर के पैसे कमा सकते है। OneCode App  पर दिए गये इस तरह के टास्क को कम्पलीट करने के लिए आपको अपने फ्रेंड्स का इन बैंकों में खाता खुलवाना होता है।

अगर आप OneCode App में दिए गये reffrel कोड से खाता खुलवा देते है और बाकि की सभी Terms and conditions को फॉलो कर 300 रुपये हर फ्रेंड का खाता खुलने के बाद पैसे कमा सकते है। उदाहरण के तौर पर अगर आप अपने किसी फ्रेंड या फैमिली मेम्बर का महिंद्रा कोटक बैंक मे खाता खुलवाते है और सभी conditions को फॉलो करते है तो आपको हर एक के लिए 300 Rupees मिलते है।

OneCode App को शेयर कर के पैसे कैसे कमायें । Share OneCode App to Earn Money

अगर आप इस OneCode App से और ज्यादा पैसे कमाना चाहते है तो आप इस app को अपने फ्रेंड्स के साथ रेफेर करके अच्छे पैसे कमा सकते है। OneCode App पर आप हर एक शेयर पर 50 रुपये मिलते है और साथ ही अगर आपका फ्रेंड अपने किसी और फ्रेंड को यह app रेफेर करता है तब भी आपको इस app पर कमीशन मिलता है।

अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है तो आप इस OneCode App से काफी अच्छे पैसे कमा सकते है। इसके लिए अपको अपने इस OneCode App से अपना रेफरेल लिंक को सोशल मीडिया पर शेयर करना होता है। जैसे कि आपका कोई फ्रेंड आपके लिंक से OneCode App को डाउनलोड करता है तो आपको तुरंत ही आपके OneCode App के वॉलेट में 50 रुपये जोड़ दिए जायेंगे और आप इन रुपयों को सीधे अपने बैंक खाते में सेंड कर सकेंगे।

OneCode App से पैसे कैसे निकालें । OneCode App Se Paise Withdrawal Kaise Kare

अगर आप OneCode App का इस्तेमाल कर रहे है तो आप अपने OneCode App के वॉलेट में जमा हुए पैसों को निकलना चाहते है तो आप नीचे दी जा रही प्रोसेस को फॉलो करके पैसे निकाल सकते है।

  • OneCode App पर अपना earn किया गया पैसा निकलने के लिए आपको इस app को ओपन करना होगा और इस app में show हो रहे पैसों पर क्लिक करना होगा।
  • इस आप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको Paid का Option दिखाई देगा, आपको इस आप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • अब इसके बाद आपसे आपका paytm मोबाइल नंबर पूछा जायेगा और आपको अपना paytm मोबाइल नंबर इस बॉक्स में डालना होगा और लिंक करना होगा।
  • जब आपका मोबाइल नंबर आपके OneCode App से लिंक हो जायेगा तो आप इन पैसों को अपने बैंक खाते में भेज सकते है।

OneCode App नकली या असली है। OneCode App Real Or Fake

अगर आप ये जनना चाहते है कि क्या वाकई आप इस OneCode App से पैसे कमा सकते है या नही, तो मैं आपको बता दूँ कि आप इस app से ऊपर बताये गये दोनों तरीकों से पैसे कमा सकते है। OneCode App पर होने वाली एअर्निंग पूरी तरह Real और असली है जिसको आप सीधे अपने बैंक खाते में भेज सकते है।

इस app पर किसी तरह का कोई फ्रॉड नही होता है और आप जिनते पैसे इस app पर कमाते है आप उन सभी को अपने बैंक खाते में ट्रान्सफर कर सकते है। आप इस app पर जितने भी टास्क कम्पलीट करते है उन सभी का पैसा आपके बैंक खाते में भेज दिया जाता है।

Share on:

मेरा नाम Deepak Yadav है। मैं इस Kaisekarehelp.com Blog और Kaise kare help youtube चैनल का Founder हूँ। हमारा इस kaisekarehelp.com Blog को बनाने का मुख्य उद्देश्य हिंदी भाषी लोगों को Internet से जुड़ी जानकारी प्रदान करवाना है। यहाँ आपको शिक्षा, तकनिकी, कंप्यूटर और मेक मनी से जुड़ी हर तरह की जानकारी अपनी मातृ भाषा Hindi में मिलने वाली है।

Leave a Comment