ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करें 2022 में

अगर आप अकेले हो और आप घर बैठे ऑनलाइन डेटिंग करना चाहते हो और इसके लिए आप अपने लिए बेस्ट Make Girlfriend Online App की तलाश कर रहे हो तो आज हम आपको अपनी इस लेख के माध्यम से आपके इसी प्रॉब्लम का सलूशन लेकर आए हैं।

दोस्तों माना कि कई लोगों को बाहर जाकर लोगों से मिलकर उनसे दोस्ती करने के बाद डेटिंग करने में थोड़ा अटपटा लगता है परंतु ऐसे लोगों को घर बैठे ऑनलाइन डेटिंग ऐप का यूज करके लोगों से डेटिंग करने में काफी ज्यादा मजा आता है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हो जो घर से बाहर जाकर डेटिंग करना पसंद नहीं करते हैं। 

परंतु घर बैठे ऑनलाइन डेटिंग को पसंद करते हैं तो आज हम आपको कम से कम ऐसे बेस्ट डेटिंग एप के बारे में जानकारी देंगे जो आपको घर बैठे डेटिंग का बेहतरीन आनंद देंगे और इसके लिए आपको आज की हमारी इस महत्वपूर्ण लेखको शुरू से लेकर अंतिम तक पढ़ना होगा और लेख में दी गई जानकारी को बिल्कुल भी मिस नहीं करना है नहीं तो आपको आज डेटिंग एप के बारे में जानकारी समझ में नहीं आएगी और ना ही आप घर बैठे ऑनलाइन डेटिंग कर पाओगे।

Make Girlfriend Online App

दोस्तों टेंडर, बमल, हैपन और कुछ इसी प्रकार से अन्य गर्लफ्रेंड या फिर यूं कहें कि डेटिंग एप के जरिए आप घर बैठे किसी से भी दोस्ती कर सकते हो और उन से डेटिंग कर सकते हो। ज्यादातर ऑनलाइन गर्लफ्रेंड मेकिंग एप फ्री में ही उपलब्ध है जहां पर आप अपनी प्रोफाइल भी फ्री में बना सकते हो और अनगिनत लोगों के साथ दोस्ती कर सकते हो। अगर आपको भी मेक गर्लफ्रेंड ऑनलाइन एप के बारे में जानना है तो ऐसे में आपको नीचे दी गई जानकारी को पढ़ना होगा क्योंकि हमने यहां पर नीचे एक से बढ़कर एक डेटिंग एप के बारे में जानकारी दी है और उनके बेहतरीन फीचर्स के बारे में भी आपको बताया हुआ है और अगर आपने नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से नहीं पढ़ा तो आज आपको हमारा यह लेख समझ में नहीं आएगा और ना ही आपको डेटिंग एप के बारे में जानकारी समझ में आएगी।

1. Woo – India’s First Dating App

वेबसाइट भी एक प्रोफेशनल और काफी समय से डेटिंग एप की सर्विस प्रदान करने में नंबर वन है। इस वेबसाइट का दावा है कि इन्होंने हमेशा से जेनुइन प्रोफाइल को ही वेरीफाइड किया हुआ है अर्थात आप इसमें सिर्फ सही लोगों के साथ ही दोस्ती कर सकोगे। आपको इस वेबसाइट के अंदर लड़की एवं लड़के के साथ दोस्ती करने की ऑप्शन मिल जाएंगे और इतना ही नहीं आप हमारे देश के अलावा भी किसी बाहर कंट्री से भी लोगों के साथ आसानी से दोस्ती कर सकते हो और उनसे अपनी बातचीत आगे बढ़ा सकते हो। इस बेहतरीन एप्लीकेशन काफी इस्तेमाल गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इसे इंस्टॉल करके फ्री में यूज किया जा सकता है।

ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करें 2022 में

Woo – India’s First Dating App के फीचर्स

  • अगर आप एक लड़की हो और आप ही सप्लीकेशन का यूज करती हो तो आप अपना नंबर सिक्योर करके उसे बिना किसी को दिखाएं सामने वाले को प्राइवेट वॉइस या वीडियो कॉल कर सकती हो।
  • आपको इस एप्लीकेशन के अंदर लगभग हर एक उम्र के लोग देखने को मिल जाएंगे जिनसे आप दोस्ती कर सकते हो।
  • आप इसमें बिल्कुल फ्री में अनलिमिटेड प्रोफाइल को चेक कर सकते हो और उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज सकते हो।
  • अगर आप चाहो तो आप इसका सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हो क्योंकि इसका सब्सक्रिप्शन प्लान भी अवेलेबल है।

2. Tinder – Match. Chat. Date

बेहतरीन एप्लीकेशन को 2012 में लॉन्च किया गया था और अब इसके यूजर दिन प्रतिदिन बड़ी संख्या में बढ़ रहे हैं। इस वेबसाइट का यूज करके कईयों ने अपने मन पसंदीदा लोगों के साथ दोस्ती की है और अपना रिलेशनशिप बनाया है। आपको इस वेबसाइट में अलग अलग तरीके से फिल्टर्स का यूज करके लोगों के साथ दोस्ती करने का बेहतरीन ऑप्शन मिल जाता है और इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर हमें अनेकों प्रकार के और भी एडवांस फीचर मिल जाते हैं जिनका यूज करके हम लोगों के साथ ऑनलाइन डेटिंग भी कर सकते हैं। आप इसके बहुत सारे फीचर्स को बिल्कुल फ्री में यूज कर सकते हो परंतु अगर आपको कुछ एडवांस फीचर का यूज करना है तो ऐसे में आपको एप्लीकेशन के अंदर मौजूद सब्सक्रिप्शन प्लान लेने की आवश्यकता होगी। आप इस बेहतरीन एप्लीकेशन को गूगल के प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हो और इसका यूज कर सकते हो।

tinder

Tinder – Match. Chat. Date के फीचर्स

  • आप इसमें अपने फेसबुक और फोन नंबर दोनों ही तरीकों के जरिए लॉगिन कर सकते हो।
  • आप इसमें अपने परफेक्ट मैच को आसानी से कुछ फिल्टर का यूज करके ढूंढ सकते हो।
  • अगर आप किसी से चैटिंग करते हो तो आपको इसमें बेहतरीन स्टीकर अवेलेबल करवाए गए हैं इनका यूज करके आप अपनी चैटिंग को और भी इंटरेस्टिंग बना सकते हो।

3. TrulyMadly: Indian Dating App

एप्लीकेशन टिंडर के जैसा ही है परंतु इस एप्लीकेशन में आपको यूजर कम मिलेंगे क्योंकि इसमें प्रोफाइल वेरिफिकेशन करना काफी क्रिटिकल हो जाता है। इसके पीछे का कारण यह है कि जब भी यह अपनी वेबसाइट पर किसी भी प्रोफाइल को लाइक करता है तो उसका पूरा सही-सही डॉक्यूमेंटेशन लेता है और तब जाकर उसे वेरीफाई करने के बाद ही किसी प्रोफाइल को लाइव करता है इसका मतलब यह है कि एप्लीकेशन पूरी तरीके से सिक्योर है क्योंकि इसमें हमें केवल वेरीफाइड प्रोफाइल को ही देखने का ऑप्शन मिलता है। इसके अंदर भी हमें काफी एडवांस लेवल के फीचर्स मिल जाते हैं। इसके अलावा आपको एप्लीकेशन के अंदर कुछ सब्सक्रिप्शन प्लान भी देखने को मिल जाएगा जिसका यूज आप अपने आवश्यकतानुसार भी कर सकते हो। इस बेहतरीन एप्लीकेशन को गूगल के प्ले स्टोर पर से जाकर डाउनलोड किया जा सकता है और इसका यूज किया जा सकता है। 

TrulyMadly Indian Dating App

TrulyMadly: Indian Dating App के फीचर्स

  • आपको इस एप्लीकेशन के अंदर अपनी प्रोफाइल किस को दिखाना है या फिर किस को नहीं दिखाना है इसका ऑप्शन मिल जाता है।
  • इस एप्लीकेशन का ट्रस्ट स्कोर सबसे ज्यादा है क्योंकि इसमें डॉक्यूमेंटेशन के बाद ही किसी प्रोफाइल को लाइव किया जाता है।
  • जितने ज्यादा लोग आपकी प्रोफाइल को देखेंगे और आपकी प्रोफाइल को लाइक करेंगे आपकी प्रोफाइल का इसको उतना ही ज्यादा बढ़ता जाएगा और आप वेरीफाइड भी बन जाओगे।
  • आपको इस एप्लीकेशन के अंदर अपना बिना रियल मोबाइल नंबर दिखाएं किसी के भी साथ वीडियो कॉल और वॉइस कॉल करने का फीचर मिल जाता है। 

4. Grouper.mk

दोस्तों अगर आप एक ऐसी ऐप खोज रहे हो जहां पर आप अपने अनुसार गर्लफ्रेंड ढूंढ सको तो आपके लिए यह एप्लीकेशन बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इसमें आपको बिल्कुल फ्री में प्रोफाइल बनाने का ऑप्शन मिल जाता है और इतना ही नहीं आप इसमें अपने मन पसंदीदा क्वालिटी वाली गर्लफ्रेंड की तलाश घर बैठे कर सकते हो। आपको इसमें देसी से लेकर विदेशी लड़कियों से दोस्ती करने का ऑप्शन मिल जाएगा क्योंकि इस बेहतरीन एप्लीकेशन का यूज़ एक्रॉस कंट्री से लोग करते हैं। अगर आप इस बेहतरीन एप्लीकेशन का यूज करना चाहते हो तो आप इसे गूगल के प्ले स्टोर पर से जाकर बिल्कुल फ्री में अपने फोन में इंस्टॉल करके इसमें अकाउंट बनाकर यूज कर सकते हो।

Grouper mk

Grouper.mk के फीचर्स

  • आपको इस एप्लीकेशन के अंदर लड़की एवं लड़के से दोस्ती करने के हजारों ऑप्शंस मिल जाते हैं और आप केवल एक क्लिक पर ही अपने चैटिंग की शुरुआत कर सकते हो।
  • अगर आपकी दोस्ती किसी अच्छे प्रोफाइल वाले पर हो जाती है तो आप उस से मीटिंग फिक्स करके  रियल में फेस टू फेस बैठकर बातें कर सकते हो।
  •  इसमें आपको अपनी प्रोफाइल को सुरक्षित रखने का भी बेहतरीन ऑप्शन मिल जाता है।
  • आप अपना रियल फोन नंबर बिना दिखाएं सामने वाले से एप्लीकेशन के जरिए वीडियो कॉल या फिर वॉइस कॉल कर सकते हो।
  • एप्लीकेशन का यूज बिल्कुल फ्री में किया जा सकता है।

इसे भी पढ़े

5. Cute Talk

अगर आपकी कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है और आप घर बैठे डेटिंग ऐप के जरिए गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो तो ऐसे में आपको यह एप्लीकेशन काफी हेल्प कर सकती है। आपको इस एप्लीकेशन में देशी एवं विदेशी लड़कियों के साथ दोस्ती करने का ऑप्शन मिल जाता है। इस डेटिंग एप के भी काफी ज्यादा योग्य है और दिन प्रतिदिन इसके यूजर बढ़ते ही जा रहे हैं क्योंकि यह एप्लीकेशन फ्री में काफी ज्यादा फीचर्स प्रदान करती है जो हर किसी को पसंद आता है।

Cute Talk

Cute Talk के फीचर्स

  • इस एप्लीकेशन के अंदर आपको जिस भी लड़की के साथ बात करनी है आप उसके साथ वीडियो और वॉइस कॉल कर सकते हो।
  • आपको इस एप्लीकेशन में डायरेक्ट वीडियो और वॉइस कॉल करने की फैसिलिटी मिलती है फिर आपके पास किसी भी व्यक्ति का मोबाइल नंबर हो या फिर ना हो कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
  • एप्लीकेशन का यूज बिल्कुल फ्री में किया जा सकता है।
  • इसका यूजर इंटरफेस काफी आसान है इसीलिए इस एप्लीकेशन को यूज करना कोई कठिन कार्य नहीं है।

6. Tastebuds

इस एप्लीकेशन में आप म्यूजिक के सहारे अपने मन पसंदीदा प्रोफाइल को ढूंढ सकते हो। क्योंकि इसमें आपको म्यूजिक के हिसाब से भी प्रोफाइल सर्च करने का ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा आपको आपकी बेस्ट फ्रेंड मिल सके इसके लिए आपको एप्लीकेशन में कुछ प्रश्नावली दी जाती है और आपको इस प्रश्नावली का उत्तर देना होता है जब आप इसका उत्तर देते हो तब आपको उसी हिसाब से प्रोफाइल दिखाई जाती है। एप्लीकेशन एप्पल के एप स्टोर पर से ही इंस्टॉल किया जा सकता है। ऑनलाइन लड़कियों से दोस्ती करने के लिए एप्लीकेशन काफी बेस्ट और अच्छा विकल्प हो सकता है।

Tastebuds

Tastebuds के फीचर्स

  • आपके हिसाब से बेस्ट आपको प्रोफाइल दिखाने के लिए एप्लीकेशन में प्रश्नावली का फीचर मिलता है जिसे आप यूज़ करके अपने पसंदीदा प्रोफाइल की तलाश कर सकते हो।
  • किसी से भी कैजुअली डेटिंग या फिर दोस्ती करने के लिए यह एप्लीकेशन काफी बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।
  • इस एप्लीकेशन के अंदर बिल्कुल फ्री में अकाउंट बनाया जा सकता है।
  • आपको एप्लीकेशन के अंदर अपने अनुसार प्रोफाइल ढूंढने का काफी एडवांस लेवल का फीचर भी मिल जाता है। 

7. CooMeet

CooMeet एक बेहतरीन ऑनलाइन डेटिंग एप्लीकेशन है। मगर अभी इसे सिर्फ एप्पल के ऐप स्टोर पर ही लांच किया गया है। मगर आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और आने वाले समय में इसे जल्द से जल्द गूगल के प्ले स्टोर पर भी अवेलेबल करवा दिया जाएगा ऐसा इस डेटिंग वेबसाइट का कहना है। यहां पर आपको लड़कियों से डेटिंग करने के लिए अनेकों प्रकार के ऑप्शन मिल जाएंगे क्योंकि इसमें काफी एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसके जरिए आप अपनी डेटिंग को और भी आसान एवं बेहतर बना सकते हो। इस पर रजिस्ट्रेशन करना बिल्कुल फ्री है।

CooMeet

CooMeet के फीचर्स

  • सुंदर-सुंदर महिलाओं के साथ ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग के साथ डेटिंग करने की फैसिलिटी मिलती है।
  • आप इसमें रेंडम वीडियो एडिटिंग किसी के साथ भी कर सकते हो।
  • आप इसमें रियल टाइम के अंतर्गत लाइव वीडियो कॉल मन पसंदीदा महिला के साथ कर सकते हो।
  • आप एनोनिमस चैट के बेहतरीन चैट फीचर का इस्तेमाल कर सकते हो।
  • लाइव वेबकैम पर वीडियो चैट रौलेट तकनीक का यूज कर सकते हो।
  • ओमेगले वीडियो चैट की तुलना में वैकल्पिक ऐप माना जाता है।

8. Theinnercircle

इस बेहतरीन डेटिंग वेबसाइट को 2012 में अमेरिका में लॉन्च किया गया था। अब धीरे-धीरे यह काफी लोकप्रिय हो चुकी है और दुनिया भर में इसका इस्तेमाल करना लोग काफी पसंद करते हैं। आपको इस वेबसाइट पर लिंकडइन और फेसबुक के जरिए लॉग इन करने का भी ऑप्शन मिल जाता है। आज हमारे भारत देश में भी इसका उपयोग किया जा रहा है और यह विदेशी कंट्री में भी काफी पॉपुलर है मतलब आपको इस एप्लीकेशन में देसी लोगों के साथ-साथ विदेशी लोगों के साथ भी दोस्ती करने का बेहतरीन ऑप्शन मिल जाता है। इसमें रजिस्टर करना बिल्कुल फ्री है और आप इसका इस्तेमाल भी फ्री में ही कर सकते हो।

Theinnercircle

Theinnercircle के फीचर्स

  • आप इसमें केवल उन लोगों के साथ दोस्ती कर सकते हो जिनकी रूचि आपसे मेल खाती हो।
  • आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके लड़कियों के साथ साथ लड़कों के साथ भी दोस्ती कर सकते हो।
  • आपको इसमें रेंडम लोगों के साथ दोस्ती करने का और उनसे ऑनलाइन डेटिंग करने का ऑप्शन मिल जाता है।
  • एप्लीकेशन को बिल्कुल फ्री में इंस्टॉल किया जा सकता है और इसका यूज किया जा सकता है।

9. Bumble – Dating & Make Friends

अगर टेंडर डेटिंग एप के बाद किसी दूसरे डेटिंग ऐप को लोग ज्यादा पसंद करते हैं तो वह केवल यही एप्लीकेशन है। यह एप्लीकेशन इतनी ही जेनुइन है कि कई जगह पर पाया गया है कि लोग इसमें लोगों से बात करते-करते धीरे-धीरे सीरियस रिलेशनशिप में भी आ जाते हैं। इस बेहतरीन एप्लीकेशन की सबसे खास बात यह है कि अगर आप इसमें किसी को मैसेज करते हो और वह आपके मैसेज को 24 घंटे के अंदर अंदर तक नहीं देखता है तो उसे बार-बार इसका नोटिफिकेशन जाता रहता है और ऐसा तभी होता है जब आपकी प्रोफाइल सामने वाले की प्रोफाइल से मैच खाती हो। इसी वजह से यह एप्लीकेशन डेटिंग करने वाले लोगों के बीच में काफी लोगों पूरी हो चुकी है और इसमें कई सारे लोगों ने अपने पार्टनर को भी ढूंढा है और आज सफल जीवन जी रहे हैं। इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर पर से इंस्टॉल करके फ्री में इस्तेमाल किया जा सकता है।

Bumble - Dating & Make Friends

Bumble – Dating & Make Friends के फीचर्स

  • अगर आप किसी के प्रोफाइल को देखते देखते स्वाइप कर देखते हो तो आपको इसमें दोबारा से उसकी प्रोफाइल को स्वाइप डाउन करने के बाद देखने का फीचर्स मिल जाता है।
  • आप इसमें फिल्टर का यूज करके अपनी प्रोफाइल को और भी अट्रैक्टिव बना सकते हो।
  • इसमें प्रोफाइल वेरिफिकेशन का भी विकल्प मिल जाता है जब आपकी प्रोफाइल वेरीफाइड होती है तब आपसे लोग ज्यादा से ज्यादा दोस्ती करना पसंद करते हैं।

इसे भी जाने

10. Fruitz – Dating app

यह एप्लीकेशन भी काफी बेस्ट एप्लीकेशन है क्योंकि इसका यूनिक डेटिंग कंसेप्ट लोगों को काफी पसंद आता है। इसके अंदर आप अपने पार्टनर को फ्रूट शेयर करके अपने रिलेशनशिप का इजहार कर सकते हो या फिर नया रिलेशनशिप बना सकते हो। इसका इस्तेमाल बिल्कुल फ्री में किया जा सकता है और इतना ही नहीं इसमें काफी एडवांस लेबल के नए-नए डेटिंग के फीचर ऐड किए गए हैं जो शायद ही किसी आपको डेटिंग ऐप में देखने को मिलेंगे। आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर से जाकर आसानी से फोन में इंस्टॉल करके यूज कर सकते हो।

Fruitz - Dating app

Fruitz – Dating app के फीचर्स

  • एप्लीकेशन का यूज बिल्कुल फ्री में किया जा सकता है और इसमें अपना अकाउंट भी फ्री में रजिस्टर्ड किया जा सकता है।
  • हमें इस डेटिंग ऐप के अंदर काफी एडवांस और यूनिक कांसेप्ट के साथ डेटिंग करने का फीचर्स मिलता है।
  • आपको इसमें अपने दिल की बात को कहने के लिए फ्रूट का सहारा लेना होता है क्योंकि कई तरह लोग डायरेक्टली किसी से कुछ भी कह नहीं पाते और इसीलिए इस एप्लीकेशन में इस प्रकार का यूनिक डेटिंग कौन सब तैयार किया गया है।

11. Badoo – Dating & Meet People

हमारे अब तक के डेटिंग एप के लिस्ट में एप्लीकेशन काफी नया है और इसने अपने अलग कांसेप्ट की वजह से हमारी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है और इतना ही नहीं इसके यूज़र भी दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। इस डेटिंग एप का मानना है कि यहां पर हम कोई भी बॉउंडेशन नहीं लगते हैं और रियल डेटिंग का पूरा आनंद लोग उठा सके और उसे फील कर सके इसके लिए सारी फैसिलिटी यह प्रदान करते हैं। अगर आप इस बेहतरीन एप्लीकेशन को ट्राई करना चाहते हो तो आप इसे गूगल के प्ले स्टोर पर से जाकर अपने फोन में बिल्कुल फ्री में इंस्टॉल कर सकते हो और इसका यूज कर सकते हो। आपको इसमें अपनी प्रोफाइल बनाने में भी ज्यादा समय नहीं लगेगा और इतना ही नहीं इस ऐप को यूज करना भी काफी आसान है क्योंकि यूजर इंटरफेस इसमें काफी आसान तरीके से डिजाइन किया गया है ताकि हर कोई इसका यूज आसानी से कर सके। 

Badoo - Dating & Meet People

Badoo – Dating & Meet People के फीचर्स

  • एप्लीकेशन का यूज बिल्कुल फ्री में किया जा सकता है।
  • एप्लीकेशन के अंदर आपको काफी यूनिक कांसेप्ट के साथ ऑनलाइन डेटिंग का आनंद मिलेगा।
  • आप इसमें देसी के साथ साथ विदेशी लड़कियों के साथ भी दोस्ती कर सकते हो और उनके साथ ऑनलाइन डेटिंग कर सकते हो।
  • एप्लीकेशन के अंदर आपको केवल वेरीफाइड प्रोफाइल ही देखने को मिलने वाले हैं।
  • आप अपने प्रोफाइल को और भी अट्रैक्टिव बना सके इसके लिए आपको एप्लीकेशन में काफी सारे एडवांस फीचर दिए गए हैं जिनका यूज करके आप अपने प्रोफाइल को अट्रैक्टिव बना सकते हो।

ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स सम्बंधित प्रसन उत्तर

Q. क्या डेटिंग ऐप का इस्तेमाल फ्री में किया जा सकता है?

जी हां जरा सा डेटिंग ऐप का इस्तेमाल फ्री में किया जा सकता है परंतु उनके कुछ एडवांस फीचर का यूज करने के लिए आपको उनका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ सकता है।

Q. क्या ऑनलाइन डेटिंग एप सुरक्षित है?

वैसे तो आज के समय में किसी भी ऑनलाइन चीज पर विश्वास नहीं जताया जा सकता है परंतु आप अगर समझदार हो और आपको ऑनलाइन में होने वाले फ्रॉड से संबंधित जानकारी पता है तो आप इसका ऐप यूज कर सकते हो अन्यथा यह आपके लिए असुरक्षित ही साबित होगा।

Q. ऑनलाइन डेटिंग एप कितने उम्र के लोग यूज कर सकते हैं?

ऑनलाइन डेटिंग ऐप का यूज 18 वर्ष से ऊपर वाले लोग ही करते हैं और इनके ऊपर वाले उम्र के लोगों को ही डेटिंग ऐप का यूज करना चाहिए।

निष्कर्ष

हमने अपने आज के इस महत्वपूर्ण लेख में आप सभी लोगों को एक से बढ़कर एक Make Girlfriend Online App के बारे में बताया और उनके बेहतरीन फीचर के बारे में भी आपको अपने इसी लेख में जानकारी दी हुई है और हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा दी गई आज की यह जानकारी आपको लोगों के लिए काफी ज्यादा हेल्पफुल और यूज़फुल साबित हुई होगी।

136 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.