Ladkiyon se baat karne wali app. Dating app in Hindi.

Ladkiyon se baat karne wali app 2021 : दोस्तों आजकल नए दोस्त बनाना संभव नहीं है क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से लोग अपने घरों में ही सुरक्षित रह रहे हैं और नए लोगों से तो बिल्कुल उचित दूरी बनाए रखना बेहद आवश्यक हो गया है। ऐसे में अगर आप अकेले हैं और आप अपने अकेलेपन को दूर करना चाहते हैं और चाहते हैं, कि नए लोगों के साथ कुछ वीडियो चैट या फिर वॉइस चैट करें, तो आपके लिए यह लेख इसीलिए प्रस्तुत किया जा रहा है। आप घर बैठे केवल cuteU एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके नई नई लड़कियों के साथ बातचीत कर सकते हैं और इतना ही नहीं इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप पैसे भी कमा सकते हैं। अगर आप बेस्ट डेटिंग एप 2021 की तलाश कर रहे थे ?, तो आज का यह लेख अंतिम तक अवश्य पढ़ें।

CuteU video calling and dating app 2021 क्या है ?


दोस्तों जिस प्रकार से आज के समय में हम लोगों को सोशल मीडिया और डेटिंग ऐप इस्तेमाल करने के लिए मिल जाती है, ठीक उसी प्रकार से यह एप्लीकेशन भी कार्य करती है। इसमें आप ढेर सारी लड़कियों की लाइव प्रोफाइल को देख सकते हैं और अगर वह लाइव में वीडियो कॉल पर होंगी, तो आप उन्हें कॉल की रिक्वेस्ट देकर वीडियो कॉल भी कर सकते हैं।

अगर आपकी प्रोफाइल पॉपुलर हो जाती हैं और आपको फ्रेंड द्वारा या फिर यूं कहें कि आपके फॉलोवर्स द्वारा आप को गिफ्ट देते हैं, तब आप उनकी का इस्तेमाल पैसे के रूप में भी कर सकते हैं। आप यहां पर फेमस हो सकते हैं और लोगों को अपना टैलेंट भी दिखा सकते हैं।

अगर आप किसी फॉलोअर्स को पसंद करते हैं और उन्हें गिफ्ट भी सेंड कर सकते हैं और अगर आपको कोई पसंद करता है, तो वह आपको भी गिफ्ट सेंड कर सकता है।जब हम किसी को गिफ्ट सेंड करते हैं, तो हमें सबसे पहले गिफ्ट करना होता है और फिर उसे हम चाहे जिसे सेंड कर सकते हैं और ठीक सामने वाला भी हमें सेंड करने से पहले गिफ्ट को बाई करता है और फिर उसके बाद हमें भेजता है।



CuteU video calling and dating app 2021 को कैसे डाउनलोड करें ?

CuteU video calling and dating app


इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना बेहद आसान है और इसे आप अपने एंड्राइड या फिर आईओएस दोनों ही प्लेटफार्म पर डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हैं। नीचे हमने एंड्राइड उपभोक्ताओं के लिए एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की प्रक्रिया बताइए और एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे बताए गए आसान स्टेप को फॉलो कर सकते हैं।

Step . 1 एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर को ओपन कर लेना है।

Step . 2 अब गूगल के प्ले स्टोर के सर्च बॉक्स में आपको एप्लीकेशन का नाम लिख कर सर्च कर देना है।

Step . 3 अब आपके सामने एप्लीकेशन दिखाई देगी और आपको उस एप्लीकेशन पर क्लिक कर देना है।

Step . 4 अब आपके सामने “इंस्टॉल” का विकल्प आएगा और आपको उस विकल्प पर क्लिक कर देना है।

Step . 5 अब आपके नेट की स्पीड के अनुसार आपके मोबाइल फोन में एप्लीकेशन इंस्टॉल होना शुरू हो जाएगी।

Step . 6 इतनी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद बड़ी ही आसानी से आपके फोन में एप्लीकेशन इंस्टॉल हो जाता है।

CuteU video calling and dating app 2021 के अंदर अकाउंट कैसे बनाएं ?

इसमें आप गूगल और फेसबुक के अतिरिक्त बिना किसी पर्सनल डिटेल के आप बिलकुल आसानी से अकाउंट बना सकते हैं। अकाउंट कैसे बनाएं ?, इसके लिए नीचे बताई गई जानकारी को फॉलो करें।

Step . 1 एप्लीकेशन के अंदर बिना किसी प्रूफ के अकाउंट बनाने के लिए आपको सबसे पहले एप्लीकेशन को ओपन करना है।

Step . 2 एप्लीकेशन ओपन हो जाने के बाद आपको यहां पर “क्विक रजिस्ट्रेशन” नामक एक विकल्प दिखाई देगा और आपको इस विकल्प पर क्लिक करना होगा।

Step . 3 अब इसके बाद आपको एप्लीकेशन में अपने जेंडर का चुनाव करना है अगर आप फीमेल है, तो फीमेल और अगर आप मेल है तो मेल का चुनाव करें।

Step . 4 और आपको अपनी डेट ऑफ बर्थ डालनी है और डेट ऑफ बर्थ आपकी 18 साल से ऊपर की होनी चाहिए।

Step . 5 इसके बाद आपको नेक्स्ट का विकल्प मिलेगा और आपको इस विकल्प पर क्लिक कर देना है।

Step . 6 अब यहां पर आपको प्रोफाइल पूरा करने के लिए कुछ कैटेगरी मिलेगी और आप उनमें से अपने आवश्यकतानुसार या फिर उपयोग अनुसार कैटेगरी का चुनाव कर सकते हैं और फिर नेक्स्ट के विकल्प पर क्लिक कर दें।

Step . 7 अब एप्लीकेशन आपसे कुछ परमिशन अलाउड करने के लिए कहेगा और आपको परमिशन को अलाउड कर देना है।

Step . 8 अब इतना करने के बाद आपको अंतिम में “ओके” के विकल्प पर क्लिक कर देना है और इस प्रकार पर आपका एप्लीकेशन में अकाउंट बनकर तैयार हो जाता है।

Step . 9 अकाउंट बनने के बाद आपको यहां पर कुछ मैच फ्री में दिए जाएंगे और अगर आपको फ्री में मैच मिल रहा है, तो आप उसे स्वीकार करें और उसका आनंद ले।

CuteU video calling and dating app 2021 के टॉप फीचर्स कौन-कौन से हैं ?

इस एप्लिकेशन के बहुत सारे टॉप फीचर्स हैं और उनमें से कुछ इस प्रकार से नीचे निम्नलिखित हमने बताए हैं।

  • एप्लीकेशन को ओपन करने के बाद और इसमें सफलतापूर्वक अकाउंट बनाने के बाद आपको ढेर सारे प्रोफाइल दिखाई देते हैं।

  • इसमें आपको ज्यादातर ढेर सारी लड़कियों के प्रोफाइल ही दिखाई देते हैं।

  • इसके अतिरिक्त इसमें जो भी लाइव वीडियो सेशन कर रहा होगा उसके प्रोफाइल के टॉप राइट साइड कॉर्नर में आपको लाइव वीडियो की प्रोफाइल दिखाई देगी।

  • अब आप उस प्रोफाइल पर क्लिक करके उनसे वीडियो कॉल करने के लिए रिक्वेस्ट सेंड कर सकते हैं या फिर उनसे दोस्ती करने के लिए फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेज सकते हैं।

  • एप्लीकेशन के अंदर आपको लड़कियों से बात करने के लिए अलग अलग कंट्री के विकल्प मिल जाते हैं, अगर आप भारत देश की लड़कियों के साथ वीडियो कॉल या फिर उनसे दोस्ती करना चाहते हैं, तो अपने भारत कंट्री का चुनाव करें और उसके बाद आपको अपने देश की लड़कियों की प्रोफाइल दिखाई देगी।

  • इतना ही नहीं दोस्तों आप इसमें अपने पसंदीदा प्रोफाइल के ओनर को गिफ्ट सेंड कर सकते हैं।

  • इसके बाद आप चाहे तो डायरेक्ट मैसेज के थ्रू भी अपने पसंदीदा क्रिएटर के साथ बातचीत कर सकते हैं।

  • एप्लीकेशन के अंदर आपकी सहायता के लिए सेटिंग का विकल्प मिल जाता है और आप अपने जरूरत के अनुसार सहायता केंद्र से कांटेक्ट करके अपनी प्रॉब्लम को सॉल्व करवा सकते हैं।

CuteU video calling aur dating app मे सामने वाली प्रोफाइल को कैसे मैसेज करें ?

अगर आप दोस्तों इस एप्लीकेशन में अपने पसंदीदा क्रेटर या फिर अपने पसंदीदा दोस्त के साथ वॉइस चैट या उसे डायरेक्ट मैसेज भेजना चाहते हैं, तो आपको इस एप्लीकेशन में प्रीमियम मेंबरशिप लेनी होगी।बिना मेंबरशिप के आप सामने वाले प्रोफाइल को अपने एंड से मैसेज नहीं सेंड कर सकते हैं। अगर आपको सामने से मैसेज आता है, तो आप उसे देख सकते हैं। हम आपको कभी भी किसी प्रीमियम मेंबरशिप को लेने की सलाह नहीं देते हैं, अगर आप फ्री में इसका इस्तेमाल कर पाए तो वही आपके लिए बेहतर होगा।

संवैधानिक चेतावनी :-

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल 18 वर्ष या इससे अधिक उम्र वाले ही करें। एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के दौरान अगर आपकी प्राइवेसी पॉलिसी या फिर किसी अन्य प्रकार की अगर आपको समस्या होती है, तो आप इसके खुद जिम्मेदार होंगे।इसीलिए किसी भी एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने से पहले उसकी प्राइवेसी पॉलिसी को ध्यान पूर्वक से पढ़े और उसके बाद ही उस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करें।

निष्कर्ष :-

आज के इस लेख में हमने आप सभी लोगों को दोस्तों लड़कियों के साथ वीडियो कॉलिंग करने वाली एप के बारे में जानकारी बताई है। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो आप इसे अपने मित्र जन और अन्य दोस्तों के साथ अवश्य साझा करें। इस लेख से संबंधित अगर आपके कोई भी सवाल या फिर सुझाव है, तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

Begin live app details in hindi | video call app | how to download 2020

Leave a Comment