Dating chat app details in hndi, Qeep 

Dating chat app details in hindi, Qeep डेटिंग चैट एप की जानकारी हिंदी में कीप: फ्रेंड इस लेख में हम आपको एक अच्छे ऐप के बारे में बताएंगे जहां पर आप जाकर ऑनलाइन डेटिंग कर सकते हैं। यदि आपको अपनी शादी के लिए कोई अच्छी लड़की नहीं मिल रही है या आप एक लड़की हैं आपको शादी के लिए कोई लड़का नहीं मिल रहा है
तो इस ऐप पर जाकर आप डेटिंग कर सकते हैं। इसके अलावा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बना सकते हो। इस ऐप पर जाकर आपका सारा अकेलापन दूर हो जाएगा क्योंकि यहां पर कई खूबसूरत इंडियन लड़कियों की प्रोफाइल बनी हुई है जो दोस्ती करने को उत्सुक रहती हैं।

Dating chat app details in hndi, Qeep
Dating chat app details in hndi, Qeep

Google play store से इस ऐप को डाउनलोड पर लीजिये। आपको सबसे पहले इस ऐप में लॉगिन करना होगा। आप फेसबुक, गूगल या फोन नंबर से login कर सकते हैं इसमें लॉगइन करना आसान है।

2- आपके सामने इस तरह का पेज खुलेगा। आपको इस ऐप पर बहुत सी लड़कियां दिखेंगी। आप उन्हें लाइक कर सकते हैं। मैसेज कर सकते हैं। वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं। उनको फॉलो भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप इस ऐप पर अपनी अच्छी सी प्रोफाइल बना सकते हैं जिसमें आपको अपना नाम, इंटरेस्ट, हॉबीज, शारीरिक लंबाई के बारे में लिखना होगा।

Dating chat app details in hndi, Qeep
Dating chat app details in hndi, Qeep

अपनी पढ़ाई के बारे में भी लिखना होगा। आपकी प्रोफाइल अच्छी होगी तो और भी लड़कियां उसे लाइक करेंगे।

DOWNLOAD

Dating chat app details in hndi, Qeep की विशेष बातें
1- Enjoy ad-free
इस डेटिंग एप में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें किसी तरह का विज्ञापन नहीं है। आपको विज्ञापन बार बार आकर परेशान नहीं करते हैं। दूसरे डेटिंग एप्स में बहुत सारे विज्ञापन होते हैं और आपको बार-बार परेशान करते हैं। आप ठीक से किसी से बात नहीं कर पाते हो। इस ऐप पर आप वीडियो कॉल भी कर सकते हो। इसके अलावा चैटिंग और टेक्स्ट मैसेज भी कर सकते हो। ऑडियो कॉल करने की सुविधा दी है।

Dating chat app details in hndi, Qeep
Dating chat app details in hndi, Qeep

2- absolutely free
यह डेटिंग एप पूरी तरह से फ्री है। इसे डाउनलोड करने में कोई खर्चा नहीं होता है और फ्री में यूज कर सकते हैं। जबकि दूसरी डेटिंग एप्स में पैसे लिए जाते हैं। कुछ एक्स्ट्रा सर्विस को पाने के लिए आपको खर्च करना पड़ता है। तब आपकी प्रोफाइल को बहुत से लोग देख पाते हैं।

3- meet people nearby
यह app लोकेशन पर आधारित है। यह आपको वही प्रोफाइल दिखाता है जो आपके घर के आसपास हैं। यह किलोमीटर में दूरी भी दिखाता है। इस तरह आप उन लोगों से दोस्ती कर सकते हो जो आपके घर के आस-पास रहते हैं। यह बहुत ही कमाल का ऐप है।
4- Real profiles
इस पर जब आप लोगिन करने के बाद कम से कम 20 सवालों के जवाब देने होते हैं इसमें काफी मेहनत खर्च होती है। इस तरह इस app पर सिर्फ वही लोग प्रोफाइल बनाते हैं जिन्हें सच में गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड चाहिए। fake लोग यहां पर नहीं आते हैं, क्योंकि जहां पर लॉग इन करना इतना आसान नहीं है। कम से कम 20 सवालों के सही जवाब देने के बाद ही आप home page पर पहुँच पाते है।

आपको Online chat app, dating apps, Online video chatting app, free video call app, video chat app, Chatting apps with strangers, live stream app, Live streaming app के बारे में पढकर कैसा लगा जरुर बतायें।

 

Leave a Comment