Dating apps detail in hindi, YouLove

Dating apps detail in hindi, YouLove डेटिंग एप की जानकारी हिंदी में यू लव: नमस्कार दोस्तों! इस लेख में हम आपको एक डेटिंग ऐप के बारे में बताएंगे, जहां जाकर आपको बहुत से लोग डेटिंग के लिए मिल जाएंगे।
आप उनसे अपने रिलेशन बना सकते हैं। उनको अपना गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बना सकते हैं और भविष्य में शादी भी कर सकते हैं। यह एक डेटिंग और मैच मेकिंग एप है। यहां पर युवा लड़के-लड़कियां दोस्ती करने के लिए आते हैं और अपनी शारीरिक जरूरतों को भी पूरा करते हैं। इस ऐप का लिंक आपको नीचे मिल जाएगा।
यदि अभी तक आप सिंगल हो और आपका कोई पाटनर नहीं है, कोई गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड नहीं है तो आपको यह app आज ही इंस्टाल करना चाहिए।

Dating apps detail in hindi, YouLove 
Dating apps detail in hindi, YouLove
  1. Google play store से इस ऐप को डाउनलोड पर लीजिये। आपको सबसे पहले इस ऐप में लॉगिन करना होगा। आप फेसबुक, गूगल या फोन नंबर से login कर सकते हैं इसमें लॉगइन करना आसान है।

2- इस ऐप में आपको अपना नाम, उम्र, होबी भरनी होगी। अपनी एक अच्छी फोटो अपलोड करनी होगी। अपने कहाँ तक पढ़ाई की है, वो भी लिखना पड़ेगा।
आपका प्रोफाइल जितना अच्छा होगा उतने ज्यादा लोग आपको पसंद करेंगे। तब आपको गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड मिलने की अधिक सम्भावना होगी।

Dating apps detail in hindi, YouLove
Dating apps detail in hindi, YouLove

3- आपके सामने इस तरह का पेज खुलेगा।

4- ऊपर आप देख सकते हो अनेक indian लड़कियों की प्रोफाइल है। आपको यदि कोई लड़की पसंद नहीं आती है तो आप left swipe कर दीजिए और प्रोफाइल आगे बढ़ जाएगी। यदि आपको कोई प्रोफाइल पसंद आती है तो आप उस पर टिक करिए। किसी profile को हटाना हो तो cross कर सकते हैं।
5- अब आपको बहुत सारी प्रोफाइल दिखाई देंगी। जो लड़कियां किसी लड़के को अपना दोस्त बनाना चाहती हैं उनकी प्रोफाइल आपको दिखेगी। इसके अलावा जो लड़के किसी लड़की को ढूंढ रहे हैं उनकी प्रोफाइल भी आपको देखेगी। आपको अपनी मनपसंद प्रोफाइल पर क्लिक करना है।

Dating apps detail in hindi, YouLove
Dating apps detail in hindi, YouLove

Download App

Dating apps detail in hindi, YouLove की विशेष बातें
1-Real People
इस ऐप पर जो भी लोग अपनी प्रोफाइल बनाए हुए हैं वह सभी रियल है। कहने का अर्थ है कि कई दूसरे app आपको बेवकूफ बना देते हैं। जब लड़कियों को आप फोन करते हैं तो लड़के फोन उठाते हैं और वह एक फेक प्रोफाइल होता है। पर इस ऐप पर सभी जानकारी बिल्कुल सही है। यहां जो लड़कियां को दिखाई दे रही हैं वह सच में लड़कियां ही है। आपके साथ किसी तरह का धोखा नहीं होगा।

2- Privacy
इस ऐप पर आप किसी भी पार्टनर से बात करते हैं तो वह पूरी तरह प्राइवेट रहती है। किसी दूसरे को आपके कॉल / चैट के बारे में पता नहीं चलता है। सिर्फ आप दोनों के बीच में ही बात होती है। आपकी जानकारी गुप्त रखी जाती है।
3- High quality
इस एप पर वीडियो कॉलिंग की सुविधा हाई क्वालिटी में दी गई है। यह इस ऐप की सबसे बढ़िया बात है।
आपको Online chat app, dating apps, Online video chatting app, free video call app, video chat app, Chatting apps with strangers, live stream app, Live streaming app के बारे में पढकर कैसा लगा जरुर बतायें।

 

 

 

Leave a Comment