Dating apps  detail in hindi, DPA 

Dating apps  detail in hindi, DPA डेटिंग एप्स की जानकारी हिंदी में डी पी ए : दोस्तों बहुत से लोग अपनी जिंदगी में अकेले होते हैं। उनके पास न बीवी होती है, ना प्रेमिका। इसी तरह बहुत-सी स्त्रियों की हालत भी ऐसी है।
उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं होता है और वे मन ही मन सोचती हैं कि काश कोई उनका बॉयफ्रेंड होता। कोई उनका दोस्त होता है जिससे वह प्यार मोहब्बत करती, दिल की बात होती। तो यदि आप भी सिंगल हो तो हम आपको एक खास एप के बारे में बताएंगे जहां जाकर आप बहुत से लड़के लड़कियों से दोस्ती कर सकते हो। उनको अपनी गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड भी बना सकते हो।

Dating apps  detail in hindi, DPA 
Dating apps  detail in hindi, DPA

1- Google play store से इस ऐप को डाउनलोड पर लीजिये।

2- आपके सामने इस तरह का पेज खुलेगा। इस ऐप पर आप को बहुत सी इंडियन लड़कियों की प्रोफाइल मिल जाएगी। इसके अलावा विदेशी लड़के लड़कियों से भी आप बात कर सकते हो। यदि आपके अंदर कोई टैलेंट है तो उसको भी आप दिखा सकते हो और फेमस बन सकते हो। इस ऐप पर सभी लोग खुले हुए विचारों के होते हैं। वह आसानी से सबसे दोस्ती करते है।

Dating apps  detail in hindi, DPA
Dating apps  detail in hindi, DPA

3-ऊपर की फोटो में आप देख सकते हो कि एक लड़की live बातें कर रही है। इस तरह आप बहुत से लड़के लड़कियों से लाइव बातें कर सकते हो। यह इस ऐप की विशेष बात है। आपको यह ऐप जरूर पसंद आएगा। यहां पर रात भर लड़कियां ऑनलाइन रहती हैं। यदि रात में कभी आप अकेले बोर हो जाते हो तो इस ऐप पर आकर आप बात करके मजे कर सकते हो। आपका अच्छा टाइम पास होगा।

Dating apps  detail in hindi, DPA 
Dating apps  detail in hindi, DPA

Download App

Dating apps  detail in hindi, DPA की विशेष बातें

1- Quick Entertainment
दोस्तों आम तौर पर यदि आप किसी अपनी उम्र के लड़का लड़की से दोस्ती करना चाहते हो तो आपको उसे घर जाना पड़ता है। कई बार दोस्त लोग घर से काफी दूर रहते हैं और भी कई तरह की समस्याएं होती हैं।

पर यह एप इतना अच्छा है कि आप घर बैठे ही 1 मिनट में किसी भी लड़की या लड़के से बात कर सकते हैं। यह एप दोनों के लिए बनाया गया है जो लड़कियां कोई बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं उनके लिए भी यह ऐप है और जो लड़के लड़कियां लड़कियों को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं उनके भी उनके लिए भी ऐप काम करता है।
2- Talk what you want
आप लड़के लड़कियों से मनचाही बातें कर सकते हो। यदि आप गाने में इंटरेस्टेड हो तो गाने की बातें कर सकते हो। इसके अलावा फिल्म डांसिंग गेम वीडियो गेम्स कंप्यूटर टेक्निक हर तरह की बातें कर सकते हो। यहां पर लड़कियां रात भर ऑनलाइन रहती हैं कभी भी आप ऑनलाइन चैट कर सकते हो।

3-No ads
बहुत से ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग एप्स में बार-बार विज्ञापन / ऐड (ads)दिखाए जाते हैं पर इस ऐप में किसी तरह का कोई विज्ञापन नहीं आता है। आप आसानी से लड़के लड़कियों से बातें कर सकते हो। दोस्ती भी कर सकते हो।
आपको Online chat app, dating apps, Online video chatting app, free video call app, video chat app, Chatting apps with strangers, live stream app, Live streaming app के बारे में पढकर कैसा लगा जरुर बतायें।

 

 

 

 

3 thoughts on “Dating apps  detail in hindi, DPA ”

Leave a Comment